AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Wednesday 10 September 2014

बैंक ऑफ इण्डिया की खण्डवा जिले में 24 वीं शाखा माता चौक शाखा का शुभारंभ

बैंक ऑफ इण्डिया की खण्डवा जिले में 24 वीं शाखा माता चौक शाखा का शुभारंभ


खण्डवा (08सितम्बर,2014) - बैंक ऑफ इण्डिया द्वारा खण्डवा जिले के बैंक के स्थापना दिवस 7 सितम्बर 2014 रविवार के अवसर पर माता चौक शाखा, जसवाडी रोड खण्डवा के शुभारंभ कलेक्टर श्री महेष अग्रवाल के कर कमलों द्वारा फीता काटकर किया गया, इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अमित तोमर , नगर निगम आयुक्त एस.आर. सोलंकी एवं श्रीमती मृदुला बिल्लौरे, डीन, बी.आर.एम. कृषि महाविद्यालय खण्डवा उपस्थित थे।
अतिथियों के स्वागत एवं दीप प्रज्जवलन पश्चात कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए बैंक ऑफ इण्डिया के उप आंचलिक प्रबंधक एस.बी. राय, ने बताया कि खण्डवा अंचल में छः जिले आते है। जिनमें 4 जिलों में बैंक अग्रणी बैंक की भूमिका निभा रहा है।, अंचल की यह 91 वीं शाखा है और खण्डवा जिले की 24वीं शाखा है तथा पूर्व घण्टाघर चौक, खण्डवा में ई-गैलरी का शुभारंभ किया था। जिसमें नगद जमा, पासबुक प्रिंटिंग व एटीएम सुविधाएॅं एक ही छत के नीचे लगाई गई है। इससे ग्राहकों को 24ग्7 घण्टे सेवाएॅं प्रदान की जा रही है।
कलेक्टर श्री महेष अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि ग्राहकों को जानिए अर्थात बैंक एवं ग्राहक एक दूसरे को अच्छी तरह से जाने ग्राहकों को अधिक से अधिक बैंकिग सुविधाएॅं प्राप्त हो यह समस्त बैंकों का दायित्व है, के वाय सी दस्तावेजो का पूर्णरूप से पालन किया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री द्वारा प्रारंभ प्रधानमंत्री जन-धन योजना के तहत प्रत्येक परिवार के कम से कम एक सदस्य का बैंक में खाता अवष्य होना चाहिए। प्रधानमंत्री के उक्त कार्य को सफल बनाना हम सभी का कर्तत्य है। उन्होंने बैंक ऑफ इण्डिया द्वारा किसानों के हितों के लिए किये जा रहे कार्यो की भी सराहना की।
कार्यक्रम के अंत में बैंक ऑफ इण्डिया के अग्रणी जिला प्रबंधक श्री खान द्वारा उपस्थित अतिथियों एवं ग्राहकों का आभार व्यक्त किया। 
क्रमांक/49/2014/1419/वर्मा

No comments:

Post a Comment