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Monday, 23 July 2018

सीएम हेल्पलाइन में दर्ज षिकायतों का समय पर निराकरण करें - कलेक्टर श्री गढ़पाले

सीएम हेल्पलाइन में दर्ज षिकायतों का समय पर निराकरण करें
- कलेक्टर श्री गढ़पाले

खण्डवा 23 जुलाई, 2018 - कलेक्टर श्री विषेष गढ़पाले ने सोमवार शाम को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सीएम हेल्पलाइन के तहत दर्ज षिकायतों के निराकरण की विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने 300 दिन से अधिक समय से लंबित एक-एक षिकायत के बारे में संबंधित विभाग के जिम्मेदार अधिकारी से चर्चा की तथा निराकरण में देरी का संतोषजनक कारण न बता पाने वाले अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर उनके विरूद्ध कार्यवाही के निर्देष दिए। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों से कहा कि सीएम हेल्पलाइन में दर्ज षिकायतों को गंभीरता से लें तथा उनका समय-समय पर निराकरण करते रहे ताकि वे समय सीमा में ही निराकृत हो सके। उन्होंने कहा कि संबंधित षिकायत के आवेदक से भी चर्चा करें तथा किए गए निराकरण के बारे में उसकी संतुष्टि के संबंध में ही पूछताछ करे। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री डी.के. नागेन्द्र, अपर कलेक्टर श्री बी.एस. इवने सहित संबंधित विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे। 

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