AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Wednesday 15 October 2014

रोगी कल्याण समिति की बैठक सम्पन्न

रोगी कल्याण समिति की बैठक सम्पन्न
पुराना वार्ड तोड़कर जनभागीदारी को प्रोत्साहित कर प्रायवेट वार्ड बनाए - कलेक्टर श्री अग्रवाल
साथ ही जिला अस्पताल में पार्किंग की व्यवस्था के लिए कार्ययोजना बनाने के भी दिए निर्देश




खण्डवा (14,अक्टूबर,2014) - मंगलवार को जिला कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर श्री महेश अग्रवाल की अध्यक्षता में रोगी कल्याण समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमंे 2 जून 2014 को आयोजित पूर्व बैठक का पालन प्रतिवेदन सिविल सर्जन ने प्रस्तुत किया। इस अवसर पर कलेक्टर श्री अग्रवाल ने पुराना वार्ड तोड़कर व्यवस्थाओं को और दुरूस्त करने के लिए प्रायवेट वार्ड बनाने के निर्देश सिविल सर्जन को दिए। इस पर रोगी कल्याण समिति के सभी सदस्यों ने सहमति जताई। कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रायवेट वार्ड बनाने के लिए जनभागीदारी को अधिक से अधिक प्रोत्साहित करे और शीघ्र ही इस महत्वपूर्ण कार्य का शुभारंभ करें।  
इसके साथ ही रोगी कल्याण समिति की बैठक में कलेक्टर श्री महेश अग्रवाल ने जिला अस्पताल में पार्किंग की समस्या का निराकरण करने के लिए भी सिविल सर्जन को निर्देशित किया। उन्होंने आदेश देते हुए कहा कि जल्द ही बेहतर पार्किंग व्यवस्था के लिए कार्ययोजना बनाए और जिला अस्पताल का मेप मेरे समक्ष प्रस्तुत करें। जिसके बाद मैं स्वयं आकर पार्किंग स्थल एवं अन्य निर्माण कार्यो के लिए स्थल को चिन्हित करूगॉं। ताकि सुव्यस्थित तरीके से जिला अस्पताल परिसर विकसित हो सके। 
इसके साथ ही बैठक में कलेक्टर श्री अग्रवाल ने जनभागीदारी को प्रोत्साहित करने के निर्देश देते हुए सिविल सर्जन को सहयोग के माध्यम से अस्पताल में व्यवस्थाओं के लिए सामग्री संकलित कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि जनभागीदारी को प्रोत्साहित करते हुए अस्पताल में पलंग, मोटे गद्दे क्रय करें। इसके साथ ही बैठक में -
आय-व्यय दिनांक 01 मई 2014 से 30 सितम्बर 2014 तक समिति के समक्ष अनुमोदन किया गया। 
जिला चिकित्सालय खण्डवा में ऑडियोलॉजिस्ट, एक्सरे टेक्निशियन, धोबी पदो पर रखे गए कर्मचारियों का अनुमोदन किया गया।
इस अवसर पर मुख्यकार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अमित तोमर , समाजसेवी एवं सदस्य रोगी कल्याण समिति सुनील जैन, समेत अन्य सम्माननीय सदस्य एवं सबंधित अधिकारी उपस्थित थे। 
क्रमांक/51/2014/1568/वर्मा

No comments:

Post a Comment