AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Friday 28 February 2014

देर शाम तक किए निरीक्षण में अंत में निमाड़खेड़ी पहुंचे कलेक्टर श्री दुबे उद्यानिकी और कृषि फसलों को देखकर हुए स्तब्ध किसानों ने बताई बिजली ना आने की समस्या, तत्काल मोबाइल पर एसई एमपीईबी को दिए सुधार के निर्देश साथ ही मोबाइल पर ही की तहसीलदारों की कार्य की आज के कार्य की समीक्षा


खंडवा (28 फरवरी, 2014) - तेज आंधी, बारिश ओलावृष्टि से प्रभावित जिले की फसलों का निरीक्षण करने निकले कलेक्टर नीरज दुबे देर शाम को ग्राम निमाड़खेड़ी पहुंचे जहां पर वे उद्यानिकी एवं कृषि फसल में हुए भारी नुकसान को देखकर स्तब्धः रह गए। जिस पर उन्होंने तत्काल तहसीलदार को सर्वे कर प्रकरण तैयार करने के निर्देश दिए। उनके निरीक्षण दौरान ग्रामीणों द्वारा खेड़ी बुजुर्ग में बिजली के खंभे गिर जाने से लाइन नहीं आने की समस्या से अवगत करवाया गया। जिस पर कलेक्टर श्री दुबे ने तत्काल मौंके से ही मोबाइल पर एसीई एमपीईबी को तत्काल सुधार के निर्देश दिए।
  इसके बाद कलेक्टर नीरज दुबे ने जिले के तहसीलदारों से मोबाइल पर ही आज किए गए कार्यों और सर्वे कार्य की प्रगति की समीक्षा की, जिस पर उन्होंने तहसीलदारों को संवेदनशीलता के साथ प्राथमिक में सर्वे कार्य को करने के निर्देश दिए एवं अद्यतन जानकारी से अवगत करवाने की बात भी कहीं।
फोटोग्राफ संलग्नः-
क्रमांक/155/2014/359/वर्मा

No comments:

Post a Comment