AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Tuesday 11 February 2014

जनसमस्या निवारण शिविरों का होगा आयोजन

जनसमस्या निवारण शिविरों का होगा आयोजन

खंडवा (11 फरवरी, 2014) - कलेक्टर नीरज दुबे के निर्देशानुसार अनुविभाग हरसूद में जनसमस्या निवारण शिविरों का आयोजन खण्ड स्तर पर किया जायेगा। विकासखण्ड हरसूद के ग्राम धारूखेड़ी में 13 फरवरी, खालवा विकासखण्ड के ग्राम खालवा में 18 फरवरी तथा बलड़ी विकासखण्ड के ग्राम किल्लौद में 21 फरवरी को जनसमस्या निवारण शिविरों का आयोजन होगा।
        अनुविभागीय अधिकारी राजस्व अधिकारी ने निर्देश दिये है कि जनसमस्या निवारण शिविरों में बैठक की व्यवस्था संबंधित ग्राम पंचायत सचिव करेंगे। वहीं शिकायत के पंजीयन की व्यवस्था मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत करेंगे। इसके साथ ही शिविरों में प्राप्त आवेदन पत्रों को प्राप्त करते हुए प्राप्ती रसीद संबंधित आवेदक को देते हुए, प्राप्त आवेदन संबंधित विभाग को सौंप कर यथासंभव उसी दिन निराकरण की कार्यवाही पूर्ण करेंगे। साथ ही विभागीय योजनाओं की जानकारी भी शिविरों में देंगे।
        आयोजित शिविरों में अनुविभाग स्तर के समस्त अधिकारी अपने स्टॉप के कर्मचारियों के साथ उपस्थित रहना सुनिश्चित करेंगे। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व हरसूद ने निर्देश दिये है कि जनपद पंचायत अधिकारी शिविरों में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को सूचित करें तथा अपने क्षेत्र में प्रचार-प्रसार करना सुनिश्चित करें।  
क्रमांक: 62/2014/266/वर्मा

No comments:

Post a Comment