AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Thursday 30 January 2014

श्रद्धासुमन अर्पित कर शहीदों को किया नमन कलेक्टर ने मौन धारण कर देश पर प्राणों की आहुति देने वाले वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि विभिन्न स्थलों पर भी मनाया शहीद दिवस

श्रद्धासुमन अर्पित कर शहीदों को किया नमन

कलेक्टर ने मौन धारण कर देश पर प्राणों की आहुति देने वाले वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि

विभिन्न स्थलों पर भी मनाया शहीद दिवस






खंडवा (30 जनवरी, 2014) - देश की आजादी हमारे शहीदों के त्याग एवं बलिदान के फलस्वरूप प्राप्त हुई है। ऐसे ही देश के लिये अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर सपूतों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि देने के लिये भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अपने जीवन का बलिदान करने वाले शहीदों को गुरूवार श्रद्धांजलि स्वरूप श्रद्धासुमन अर्पित की गई। राष्ट्र पिता महात्मा गाँधी की पुण्य-तिथि 30 जनवरी ‘शहीद दिवस’ के अवसर पर देश की स्वतंत्रता के लिए शहीद सेनानियों की स्मृति एवं उनके सम्मान में दो मिनट का मौन धारण किया गया। कलेकटर नीरज दुबे समेत अन्य जिला अधिकारीगण, पत्रकारगण एवं नागरिकों ने भी शहर के केन्द्र स्थल नगर पालिक निगम भवन के सामने मौन धारण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये।
निर्देशों के अनुसार गुरुवार, 30 जनवरी को पूर्वान्ह 11 बजे सूचना सायरन बजते ही कलेक्टर नीरज दुबे ने अपनी एंबेसेडर वाहन से उतरकर यथास्थिति सिग्नल सुन खड़े होकर दो मिनिट का मौन धारण किया। वहीं विभिन्न विभागों के जिला अधिकारियों ने कलेक्ट्रेट सभागृह में अपर कलेक्टर एस.एस.बघेल के साथ शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसी प्रकार अन्य स्थलों पर भी नागरिकों द्वारा दो मिनिट का मौन धारण किया गया।
टीप:- फोटो क्रमांक 3001141 से 3001145 तक मेल की गई हैं।
 क्रमांक: 178/2014/178/वर्मा

No comments:

Post a Comment