AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Wednesday 11 June 2014

अहमदपुर खैगॉंव में कलेक्टर शिल्पा गुप्ता ने किया किसान क्रेडिट कार्डो का वितरण

अहमदपुर खैगॉंव में कलेक्टर शिल्पा गुप्ता ने किया किसान क्रेडिट कार्डो का वितरण कहा जिले में शत्-प्रतिशत कृषकों को किसान क्रेडिट कार्ड वितरित करना हमारा लक्ष्यउपस्थित कृषकों से स्कूल चले अभियान से जुड़ने कि भी कि अपील 






 

खण्डवा (11 जून, 2014) - शून्य प्रतिशत ब्याज दर पर जिले के किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड वितरित कराने के लिए जिला प्रशासन द्वारा विशेष शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत ही बुधवार को कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने अहमदपुर खैगॉंव में आयोजित किसान क्रेडिट कार्ड वितरण शिविर में पहुंचकर गॉंव के 30 किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड वितरित किए। इस दौरान उन्होंने शिविर को संबोधित करते हुए कहा कि जिला प्रशासन का लक्ष्य जिले कि शत् प्रतिशत किसानों को  किसान क्रेडिट कार्ड वितरित करना है। 
इस अवसर पर श्रीमती गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि, पात्रता रखने वाले किसान किसी भी कार्यालयीन दिवस में आकर सदस्यता शुल्क जमा कर अपना किसान क्रेडिट कार्ड बनवा सकते है।
साथ ही इस मौके पर उन्होंने उपस्थित समस्त ग्रामवासियों से स्कूल चले अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने कि अपील की साथ ही 0755-2570000 पर महज मिस्डकॉल करके प्रेरक बनने की जानकारी भी दी। 
इस अवसर पर शिविर में उप संचालक किसान कल्याण तथा कृषि विकास विभाग ने समस्त किसानों को खरीफ फसल कि बुआई से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियॉं भी। वहीं महाप्रबंधक सहकारी बैंक मर्यादित समिति श्री जैन किसानों के लिए चलाई जा रही योजनाओं कि जानकारी दी। 
क्रमांक/57/2014/946/वर्मा

No comments:

Post a Comment