AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Thursday 28 August 2014

एसडीएम खण्डवा, पंधाना, और आयुक्त नगर निगम, समेत छः अधिकारियांे को कारण बताओं सूचना पत्र जारी

एसडीएम खण्डवा, पंधाना, और आयुक्त नगर निगम, समेत छः अधिकारियांे को कारण बताओं सूचना पत्र जारी
------
लोक सेवा गारंटी अधिनियम के अंतर्गत समय सीमा के अंदर आवेदन का निराकरण न करने पर कलेक्टर श्री महेश अग्रवाल ने जारी किया शोकाज नोटिस
------
तीन दिनों में जवाब प्रस्तुत करने के दिए आदेश 


खण्डवा (28 अगस्त,2014) - लोक सेवा गांरटी अधिनियम के अंतर्गत अधिसूचित योजनाओं का समय-सीमा में निराकरण न करने पर कलेक्टर श्री महेश अग्रवाल ने छः पदाभिहित अधिकारियों को कारण बताओं सूचना पत्र जारी किया है। उन्होंने यह शोकाज नोटिस छः अधिकारियों को अलग-अलग उनके विभाग से संबंधित योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को शासन द्वारा निर्धारित समय-सीमा पर उपलब्ध न कराने पर दिया है। उल्लेखनीय है कि लोकसेवा गांरटी अधिनियम के तहत उचमकपेजतपबजण्हवअण्पद  पोर्टल पर ऑनलाईन आवेदनांे की स्थिति प्रदर्शित की जाती है। जिसके अवलोकन के दौरान संबंधित अधिकारियों के आवेदन समय-सीमा के पश्चात् भी निराकृत न होने पर बाह्य प्रदर्शित होने पर कलेक्टर श्री अग्रवाल ने यह नोटिस जारी किए है। साथ ही संबंधित अधिकारियों को आगामी तीन दिनों में अपना जवाब प्रस्तुत करने आदेश भी दिए। 
इन्हें किया नोटिस जारी - कलेक्टर श्री अग्रवाल ने - 
§ अनुविभागीय अधिकारी राजस्व खण्डवा को दिनांक 26 अगस्त 2014 की स्थिति उनके अंतर्गत आने वाली सेवा गरीबी रेखा की सूची में नाम जोड़ने के दस प्रकरण समय सीमा के अंतर्गत निराकृत नही करने पर एवं पोर्टल में समय सीमा के बाह्य प्रदर्शित होने पर शोकाज नोटिस जारी किया है।
§ वही अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पंधाना को दिनांक 26 अगस्त 2014 की स्थिति उनके अंतर्गत आने वाली सेवा गरीबी रेखा की सूची में नाम जोड़ने के दो प्रकरण समय सीमा के अंतर्गत निराकृत नही करने पर एवं पोर्टल में समय सीमा के बाह्य प्रदर्शित होने पर शोकाज नोटिस जारी किया है।
§ इसीप्रकार आयुक्त नगर निगम खण्डवा को दिनांक 26 अगस्त 2014 की स्थिति उनके अंतर्गत आने वाली सेवा निर्माण श्रमिकों के पंजीयन के दो प्रकरण समय सीमा के अंतर्गत निराकृत नही करने पर एवं पोर्टल में समय सीमा के बाह्य प्रदर्शित होने पर शोकाज नोटिस जारी किया है।
§ वही विकासखण्ड चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी हरसूद को दिनांक 26 अगस्त 2014 की स्थिति उनके अंतर्गत आने वाली सेवा दीनदयाल अन्त्योदय उपचार योजना के कार्ड जारी करने के पॉंच प्रकरण समय सीमा के अंतर्गत निराकृत नही करने पर एवं पोर्टल में समय सीमा के बाह्य प्रदर्शित होने पर शोकाज नोटिस जारी किया है।
§ इसीप्रकार मुख्यकार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत खण्डवा को दिनांक 26 अगस्त 2014 की स्थिति उनके अंतर्गत आने वाली सेवा नवीन एपीएल राशन कार्ड जारी करने के चार प्रकरण समय सीमा के अंतर्गत निराकृत नही करने पर एवं पोर्टल में समय सीमा के बाह्य प्रदर्शित होने पर शोकाज नोटिस जारी किया है।
§ और उपयंत्री लोकस्वास्थ्य यांत्रिकी खालवा को दिनांक 26 अगस्त 2014 की स्थिति उनके अंतर्गत आने वाली सेवा विभागीय हेडपंप के जमीन के उपरी भाग की साधारण खराबी के सुधार का एक प्रकरण समय सीमा के अंतर्गत निराकृत नही करने पर एवं पोर्टल में समय सीमा के बाह्य प्रदर्शित होने पर शोकाज नोटिस जारी किया गया है। 
   क्रमांक/146/2014/1352/वर्मा

No comments:

Post a Comment