AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Thursday 20 August 2015

शबनूर को मिला नीला राषन कार्ड, सराफे का हटा अतिक्रमण

शबनूर को मिला नीला राषन कार्ड, सराफे का हटा अतिक्रमण
जनसुनवाई मंे कलेक्टर डॉ. अग्रवाल के निर्देष पर हुई त्वरित कार्यवाही



खण्डवा 20 अगस्त,2015 - रामेष्वर रोड खण्डवा निवासी गरीब व विकलांग बालिका कु. शबनूर के माता पिता को आज कलेक्ट्रेट स्थित जिला आपूर्ति कार्यालय में बुलाकर जिला आपूर्ति अधिकारी श्री एस.आर.कोठारे ने नीला राषन कार्ड तैयार कराकर उपलब्ध करा दिया। अब शबनूर की विकलांगता दूर करने के लिए वे अकोला जाकर शबनूर के पैर का ऑपरेषन करा सकेंगे। 
उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई में गरीब व विकलांग बालिका शबनूर ने ट्राईसाईकिल पर आकर कलेक्टर डॉ. एम.के.अग्रवाल को आवेदन दिया था तथा उनसे नीले राषन कार्ड बनवाने का अनुरोध किया था। शबनूर बताया था कि नीला राषन कार्ड बन जाने के बाद वह अकोला महाराष्ट्र जाकर अपने पैर का ऑपरेषन करा सकेगी क्योंकि वहां के डाक्टरों ने उसे बताया है कि नीला राषन कार्ड होने पर उसके पैर का निःषुल्क ऑपरेषन किया जायेगा जिससे वह फिर से चल फिर सकेगी। जनसुनवाई में कलेक्टर डॉ. अग्रवाल ने जिला आपूर्ति अधिकारी श्री कोठारे को निर्देष दिए थे कि तीन दिवस में हर हाल में शबनूर को राषन कार्ड बनाकर दें।
इसके अलावा गत मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित जनसुनवाई में खण्डवा शहर के सराफा  क्षेत्र की निवासी श्रृद्धा सोनी ने अपने निवास के पास में पूर्व पार्षद श्री गोपाल सोनी द्वारा अतिक्रमण किए जाने की षिकायत की थी, जिस पर कलेक्टर डॉ. अग्रवाल ने तहसीलदार श्री अभिषेक शर्मा को अतिक्रमण हटाने के निर्देष दिए थे। इन निर्देषों के पालन में पूर्व पार्षद श्री सोनी द्वारा किए गए अतिक्रमण को नगर निगम के अतिक्रमण रोधी दस्ते द्वारा तहसीलदार श्री शर्मा की उपस्थिति में बुधवार को हटा दिया गया है। 

No comments:

Post a Comment