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Monday, 26 September 2016

सी.एम. हेल्पलाईन की षिकायतों पर कार्यवाही न करने पर नोटिस जारी

सी.एम. हेल्पलाईन की षिकायतों पर कार्यवाही न करने पर नोटिस जारी

खण्डवा 26 सितम्बर 2016 - नागरिकों की समस्याओं एवं षिकायतों के त्वरित निराकरण के उद्देष्य से प्रदेष सरकार ने सी.एम. हेल्पलाईन प्रारंभ की है। इसके तहत कोई भी नागरिक 181 नम्बर पर टेलीफोन लगाकर अपनी षिकायत दर्ज करा सकता है, जिसकी मॉनिटरिंग स्वयं मुख्यमंत्री जी एवं शासन के वरिष्ठ अधिकारी करते हैं। दर्ज षिकायतों के निराकरण के लिए अधिकारियों के चार स्तर निर्धारित किये गये हैं। प्रथम स्तर को एल-1 , द्वितीय स्तर को एल-2, तृतीय स्तर को एल-3 एवं चतुर्थ स्तर को एल-4 कहा जाता हैं।
जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक श्री के.पी. सोनिक द्वारा सीएम हेल्पलाईन में दर्ज षिकायतों का निराकरण समय पर न किये जाने तथा निराकरण से संबंधित ऑनलाईन जानकारी सी.एम. हेल्पलाईन की वेबसाइट पर दर्ज न कराने पर कलेक्टर श्रीमती स्वाति मीणा नायक ने उन्हें कारण बताओं नोटिस जारी करते हुये असंतोष व्यक्त किया हैं। 

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