AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Saturday 28 March 2020

नागरिकगण केवल मुख्यमंत्री सहायता कोष या रेडक्रास में ही मदद दें

नागरिकगण केवल मुख्यमंत्री सहायता कोष या रेडक्रास में ही मदद देंराहत के नाम पर अवैध वसूली करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही- कलेक्टर श्रीमती सुन्द्रियाल

खण्डवा 28 मार्च, 2020 - कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के उद्देश्य से इन दिनों देश में लॉक डाउन की स्थिति है। ऐसे में कई मजदूर व गरीब परिवार परेशान हो रहे है। कलेक्टर श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल ने बताया कि इन गरीब व परेशान परिवारों की मदद के लिए जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। उन्होंने जिले के समाजसेवियों एवं दानदाताओं से अपील की है कि वे केवल मुख्यमंत्री सहायता कोष एवं रेडक्रास सोसायटी के खाते में ही सहयोग राशि जमा करायें। उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ शिकायतें मिली है कि संकट की इस घड़ी में कुछ लोग गरीबों को सहायता देने के नाम पर अवैध वसूली कर रहे है। कलेक्टर श्रीमती सुन्द्रियाल ने बताया कि इस तरह की प्राप्त शिकायतों की जांच कराकर सख्त से सख्त कार्यवाही संबंधित दोषी व्यक्ति के विरूद्ध की जायेगी।
        कलेक्टर श्रीमती सुन्द्रियाल ने नागरिकों से अपील की है कि गरीबों व परेशान मजदूरों की मदद के लिए इच्छुक दानदाता भारतीय रेडक्रास सोसायटी खण्डवा के बैंक ऑफ इंडिया के खाता क्रमांक 952910100013095 में राशि जमा करा सकते है। इस बैंक अकाउंट का आईएफएससी कोड बीकेआईडी0009529 है। इसके अलावा नागरिकगण मुख्यमंत्री सहायता कोष के खाता क्रमांक 10078152483 में भी जमा करा सकते है। इसका आईएफएससी कोड एसबीआईएन0001056 है।

No comments:

Post a Comment