AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Wednesday 23 April 2014

सिहाड़ा में तत्काल हो लावारिस कुत्ते की धर-पकड़ कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने नगर निगम आयुक्त को दिये निर्देश पीड़ित परिवार को दाह संस्कार के लिये रेडक्राॅस सोसायटी से दिलाई 20 हजार रूपये की सहायता

सिहाड़ा में तत्काल हो लावारिस कुत्ते की धर-पकड़
कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने नगर निगम आयुक्त को दिये निर्देश
पीड़ित परिवार को दाह संस्कार के लिये रेडक्राॅस सोसायटी से दिलाई 20 हजार रूपये की सहायता

खण्डवा (23 अप्रैल 2014) - मंगलवार की दोपहर जिले के सिहाड़ा ग्राम में हुई दर्दनाक हृदय विदारक घटना को कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने अत्यंत गंभीरता से लिया है। जिसके मद्देनजर श्रीमती गुप्ता ने नगर निगम आयुक्त एस.आर.सोलंकी को त्वरित रूप से निर्देश जारी किये है कि वे सिहाड़ा ग्रामीण क्षेत्र के आसपास घूम रहे लावारिस कुत्तों की तत्काल धरपकड़ करें। गौरतलब है कि मौसम के बड़ते तापमान के चलते लावारिस कुत्तों द्वारा इस तरह की घटना होना स्वाभाविक है। इस तरह की घटना का दोहराव नहीं हो इसलिये सिहाड़ा में कुत्तों की धरपकड़ का विशेष अभियान तेजी से चलाया जाये। इस अभियान में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। 
                कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता द्वारा सिहाड़ा में घटी घटना से पीड़ित परिवार को सहायता राशि दिलाई गई। श्रीमती गुप्ता ने बच्ची के दाह संस्कार के लिये रेडक्राॅस सोसायटी से 20 हजार रूपये की सहायता राशि स्वीकृत की है। इसके साथ ही उन्होंने इस प्रकरण को विशेष प्रकरण मानते हुए मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद से 50 हजार रूपये की राशि स्वीकृत करने की अनुशंसा भी की है। 
क्रमांक: 157/2014/694/वर्मा

No comments:

Post a Comment