AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Tuesday 22 April 2014

मेरा भारत कहीं मुझसा ना हो जाये: करूँगा मतदान, निभाऊँगा जिम्मेदारी तभी तो बनेगा मजदूब लोकतंत्र, सुदृढ़ राष्ट्र दिल्ली में आयोजित समर्थ-2014 में जिले का नाम रोशन करने वाले श्री पंवार ने व्यक्त किये अपने विचार

मेरा भारत कहीं मुझसा ना हो जाये: करूँगा मतदान, निभाऊँगा जिम्मेदारी
तभी तो बनेगा मजदूब लोकतंत्र, सुदृढ़ राष्ट्र

दिल्ली में आयोजित समर्थ-2014 में जिले का नाम रोशन करने वाले श्री पंवार ने व्यक्त किये अपने विचार







खण्डवा (22 अप्रैल, 2014) -  लोकसभा निर्वाचन-2014 के तहत् आयोजित मतदाता जागरूकता रैली के दौरान राजेन्द्र पंवार से मतदान के महत्व पर विशेष चर्चा की गई। इस विशेष चर्चा में उन्होंने मतदान को राष्ट्रहित में सबसे बड़ा दान मतदान बताते हुए तथा मताधिकार का उपयोग करने पर जोर देते हुए कहा कि अगर देश को विकलांगता से बचाना है, तो हम सभी मतदाताओं को मतदान कर अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। मैं नहीं चाहता की मेरा भारत कहीं मुझसा ना हो जाये। इसलिये मैं मतदान जरूर करूँगा और राष्ट्रहित में अपनी यह छोटी-सी जिम्मेदारी अवश्य निभाऊँगा। तभी तो हम सभी एक मजबूत लोकतंत्र का निर्माण कर सुदृढ़ देश को विकसित कर पायेंगे।
                         जी हाँ! ये वहीं खंडवा जिले के छोटे से ग्राम पूरणपूरा के राधेश्याम पंवार हैं, जिन्होंने अपनी टीम के साथ देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित समर्थ-2014 में लोकनृत्य का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए भारत वर्ष द्वितीय स्थान हासिल किया था। जिसके द्वारा इनकी पूरी टीम ने देश में मध्यप्रदेश का नाम रोशन करने के साथ ही खंडवा जिले की पताका फहराई। मंगलवार को श्री पंवार ने मतदान का संकल्प ही नहीं लिया अपितु जिले की जनता को मतदान करने के लिये प्रेरित भी किया। उन्होंने जिले स्तर पर आयोजित मेगा मतदाता जागरूकता रैली में कदम से कदम मिलाते हुए जन-जन से लोकतंत्र के इस महायज्ञ में अपनी आहुति अर्पित करने की अपील की।
टीप:- फोटो मेल की गई हैं।                    
क्रमांक: 150/2014/687/वर्मा

No comments:

Post a Comment