AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Monday 2 March 2015

समय- सीमा की बैठक सम्पन्न कलेक्टर श्री अग्रवाल ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के दौरे को लेकर तैयारियों कि समीक्षा

समय- सीमा की बैठक सम्पन्न
कलेक्टर श्री अग्रवाल ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के दौरे को लेकर तैयारियों कि समीक्षा
प्रत्येक सेक्टर में अधिकारियों की ड्यूटी लगाने के दिए निर्देष
पार्किंग स्थल में भी करें समुचित व्यवस्था
4 मार्च तक ई-उपार्जन की सत्यापन का कार्य पूर्ण करने के भी दिए आदेष



खण्डवा (02मार्च,2015) - 5 मार्च को देष के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा जिले के दांेगालिया गॉंव में श्री सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना के प्रथम चरण के लोकापर्ण और द्वितीय चरण का षिलान्यास किया जाना है। जिसकी तैयारियों कि समीक्षा सोमवार को कलेक्टोरेट सभागृह मंे आयेाजित समय - सीमा की बैठक में श्री महेष अग्रवाल ने की। जिसमें उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को प्रत्येक सेक्टर में बैठक व्यवस्था कि सुनियोजित कार्य योजना तैयार करने के निर्देष दिए। उन्होंने आदेष देते हुए कहा कि महिलाओं के लिए पृथक से सेक्टर बनाए जाए। प्रत्येक सेक्टर पर अधिकारियों की ड्यूटी लगाए। जो कि सम्पूर्ण सेक्टर की व्यवस्था सुनिष्चित करें। इसके साथ ही बैठक में जानकारी देते हुए कलेक्टर श्री अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम में वाहनों की पार्किंग के लिए 4 पार्किंग जोन पी-1, पी-2, पी-3 और पी-4 बनाए गए है। प्रत्येक पार्किंग स्थल पर 8-8 टायलेट की व्यवस्था की गई है। उन्होंने टायलेट के साथ ही शोचालय की व्यवस्था भी पार्किंग स्थल और सभास्थल पर कराने के निर्देष दिए। 
 समीक्षा बैठक में 5 मार्च को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में पेयजल की व्यवस्था सुनिष्चित करने के निर्देष कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कार्यपालन यंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग को दिए। उन्होंने आदेष देते हुए कहा कि सभास्थल पर एवं पार्किंग स्थल पर पेयजल के लिए पाईंट सुनिष्चित कर व्यवस्था करायें।
  इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल में 15 विभागों को प्रदर्षनी लगाने के निर्देष भी समय-सीमा की बैठक में कलेक्टर श्री अग्रवाल ने दिए। उन्होंने आदेष देते हुए कहा कि सभी विभाग यह सुनिष्चित करें कि जीवन्त प्रदर्षनी का प्रदर्षन कार्यक्रम स्थल में किया जाए। वहीं उन्होंने जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाए, उसका निर्वहन समय - सीमा में करने के निर्देष दिए। साथ ही श्री अग्रवाल ने सभी विभाग प्रमुखों को सौंपी गई जिम्मेदारी एवं अब तक किए गए कार्यो कि प्रगति की भी पृथक-पृथक समीक्षा की।
इसके साथ ही सर्वकार्यालय प्रमुखों की बैठक में कलेक्टर श्री अग्रवाल ने सभी संबंधित तहसीलदारों को ई-उपार्जन के लिए पंजीकृत हुए पंजीयनों का सत्यापन 4 मार्च तक  करने के आदेष भी श्री अग्रवाल ने दिए। इस दौरान मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अमित तोमर और अपर कलेक्टर एस.एस. बघेल, समेत अन्य विभागों के विभाग प्रमुख उपस्थित थे।
क्रमांक/141/2015/297/वर्मा

No comments:

Post a Comment