AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Monday 30 March 2015

मुख्यमंत्री श्री चौहान के जिले में संभावित प्रवास के संबंध में

मुख्यमंत्री श्री चौहान के जिले में संभावित प्रवास के संबंध में
समय-सीमा की बैठक में कलेक्टर श्री अग्रवाल द्वारा तैयारियों की समीक्षा



खण्डवा (30मार्च,2015) - मुख्यमंत्री श्री षिवराज सिंह चौहान का खण्डवा जिले मंे प्रवास संभावित है। यह जानकारी सोमवार को कलेक्टर श्री एम.के. अग्रवाल ने समय - सीमा की बैठक में सभी विभागीय अधिकारियों को दी। कलेक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान जिले के पंधाना विकासखण्ड के ग्राम बड़ौदा अहीर आ सकते है। जहॉं पर वह टंट्या भील (मामा) की आदमकद प्रतिमा का लोकापर्ण करेंगे। इस दौरान बैठक में कलेक्टर श्री अग्रवाल ने मुख्यमंत्री जी के संभावित दौरे की तैयारियों के निर्देष सभी अधिकारियों को दिए। उन्होंने पर्किंग स्थल, हेलीपेड, मंच , पेयजल , एप्रोच रोड और वी.आई.पी. पार्किंग को चिन्हित करने के भी आदेष दिए। 
बैठक में कलेक्टर श्री अग्रवाल ने लोक सेवा गारंटी अधिनियम के अंतर्गत जिले में बन रहे जाति प्रमाण पत्रों कि समीक्षा की। उन्होंने जिला षिक्षा अधिकारी को 31 मार्च तक सभी लंबित जाति प्रमाण पत्रों एवं छात्रवृत्ति वितरण का कार्य पूर्ण करने के निर्देष भी दिए। ई उपार्जन के लिए गेहॅूं खरीदी को लेकर नागरिक आपूर्ति अधिकारी को कम चमक वाले गेहूॅं भी खरीदने की बात कही।
बैठक में कलेक्टर श्री अग्रवाल ने ईउपार्जन , छात्रवृत्ति वितरण, जाति प्रमाण पत्र के निर्माण, और सीएम हेल्पलाईन के प्रकरणों की भी समीक्षा की एवं त्वरित कार्यवाही के निर्देष दिए। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अमित तोमर , और अपर कलेक्टर एस.एस.बघेल समेत सभी विभागों के विभाग प्रमुख उपस्थित थे।
क्रमांक/113/2015/411/काषिव

No comments:

Post a Comment