AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Monday 17 November 2014

नगर परिषद छनेरा के अध्यक्ष को वापस बुलाने होगा मतदान मतदाता सूची का पुनरीक्षण कार्यक्रम जारी

नगर परिषद छनेरा के अध्यक्ष को वापस बुलाने होगा मतदान
मतदाता सूची का पुनरीक्षण कार्यक्रम जारी
कलेक्टर श्री महेष अग्रवाल ने रजिस्ट्रीकरण, सहायक रजिस्ट्रीकरण, और अपील प्राधिकारी किए नियुक्त

खण्डवा (17नवम्बर,2014) - नगर परिषद छनेरा जिला खण्डवा के अध्यक्ष को अपने पद से वापस बुलाए जाने के  लिए मतदान होगा। मतदान के लिए फोटोयुक्त मतदाता सूची का पुनरीक्षण कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। मतदाता सूची एक जनवरी 2014 की सन्दर्भ तिथि के आधार पर तैयार की जायेगी। 
      सचिव, राज्य निर्वाचन आयोग श्री जी. पी. श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि रजिस्ट्रीकरण और सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों की नियुक्ति 18 नवम्बर को की जायेगी। प्रचलित परिसीमन के आधार पर वार्ड अनुसार मार्किंग कर प्रारूप मतदाता सूची 24 नवम्बर तक तैयार की जायेगी। राजनैतिक दलों को प्रारूप मतदाता सूची 5 दिसम्बर को उपलब्ध करवायी जायेगी।
      प्रारूप मतदाता सूची के संबंध में सार्वजनिक सूचना का प्रकाशन और दावे-आपत्तियाँ 11 से 18 दिसम्बर तक ली जायेंगी। दावे-आपत्ति का निपटारा 20 दिसम्बर तक किया जायेगा। सूची का अंतिम प्रकाशन 26 दिसम्बर को किया जायेगा। 
इस कार्य के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी स्थानीय निर्वाचन महेष अग्रवाल ने रजिस्ट्रीकरण, सहायक रजिस्ट्रीकरण, और अपील प्राधिकारी नियुक्त कर दिए है। जिनमें उन्होंने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नगर परिषद हरसूद छनेरा सुरेषचन्द्र वर्मा को रजिस्ट्रीकरण अधिकारी नियुक्त किया है। वही तहसीलदार हरसूद महेन्द्र जोषी को सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी और अपर कलेक्टर एस.एस.बघेल को अपील प्राधिकारी नियुक्त किया है। जिसके आदेष जारी हो गए है। 
क्रमांक/105/2014/1752/वर्मा

No comments:

Post a Comment