AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Wednesday 26 November 2014

नैतिक मतदान के प्रति प्रेरित करने के लिए मतदाता जागरूकता रैली का हुआ आयोजन कलेक्टर ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

नैतिक मतदान के प्रति प्रेरित करने के लिए मतदाता जागरूकता रैली का हुआ आयोजन
कलेक्टर ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना
नगर निगम परिसर में सी.ई.ओ. जिला पंचायत श्री तोमर ने दिलाई शपथ










खण्डवा (26 नवम्बर, 2014) -  सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो। मतदान करना अपकी  जिम्मेदारी ही नही - आपका हक है। इसी नैतिक मतदान के प्रति जन-जागरूकता लाने के उद्देष्य से जिला प्रषासन द्वारा बुधवार को मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। रैली का शुभारंभ कलेक्टर श्री महेष अग्रवाल ने एस.एन.कॉलेज में हरी झण्डी दिखाकर किया। जिसके बाद जागरूकता रैली मतदाताओं को जागरूक करने के लिए ओवरब्रिज से होते हुए बस स्टेण्ड, बाम्बे बाजार, घण्टाघर, के बाद नगर निगम परिसर पर जाकर समाप्त हुई। 
उल्लेखनीय है कि 28 नवम्बर को राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार जिले में नगर निगम खण्डवा, नगेेेर परिषद पंधाना और नगर परिषद मूंदी के लिए मतदान होना है। जिसके अंतर्गत मतदाता जागरूकता रैली आयोजित कि गई। जिसका उद्देष्य मतदाताओं को उनके मताधिकार का उपयोग सुनिष्चित करने की अपील करना रहा। साथ ही नैतिक मतदान के प्रति जागरूक करना रहा।
  मतदाता जागरूकता रैली के समापन के अवसर पर नगर निगम प्रागंण में शपथ ग्रहण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अमित तोमर ने रैली मंे शामिल सभी लोगों को नैतिक मतदान की शपथ दिलाई। इस दौरान जिला षिक्षा अधिकारी श्री भालेराव, महिलाबाल विकास अधिकारी राजेष गुप्ता, और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी आर.सी.पनिका समेत अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे। शपथ ग्रहण कार्यक्रम का संचालन जहॉं प्रफुल्ल मण्डलोई ने किया। वही आभार प्रदर्षन अरूण विजयवर्गीय ने किया। 
पंधाना और मूंदी मंे भी हुआ आयोजन -  खण्डवा के साथ ही नगर परिषद पंधाना और मूंदी में भी मतदाताओं को निष्पक्ष व निर्भिक रहकर नैतिक मतदान करने प्रेरित करने के उद्देष्य से मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। जो कि विभिन्न वार्डो में होकर गुजरी पंधाना में एसडीएम पंधाना के मार्ग दर्षन में रैली का आयोजन किया गया।  
   क्रमांक/161/2014/1808/वर्मा  

No comments:

Post a Comment