AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Wednesday 19 November 2014

वाहन की बायीं और चिपकाना होंगा अनुमति पत्र

वाहन की बायीं और चिपकाना होंगा अनुमति पत्र
वाहन का क्रमांक, प्रकार, वाहन चालक का नाम व पते की भी देनी होगी जानकारी
वाहन की स्वीकृती देने के लिए पूर्व से नियुक्त अधिकारियों में आंषिक संषोधन
नगर निगम खण्डवा के महापौर पद के अभ्यार्थियों को एसडीएम खण्डवा देंगे स्वीकृती
वही पार्षद पद के अभ्यार्थियों को तहसीलदार खण्डवा 

खण्डवा (19नवम्बर,2014) - जिले में खण्डवा नगर पालिक निगम और मूंदी एवं पंधाना नगर परिषद के लिए 28 नवम्बर को मतदान होना है। जिसके अंतर्गत नगरीय निकाय निर्वाचन में उम्मीदवारी करने वाले अभ्यार्थियों द्वारा उपयोग में लिए जाने वाले वाहनों का पंजीयन कराया जाना अनिवार्य है। ताकि अभ्यार्थियों द्वारा निर्वाचन में पंजीकृत वाहन का ही उपयोग किया जाए। जिला प्रशासन के पास प्रचार के लिए पंजीकृत न किए जाने वाला कोई भी वाहन यदि प्रचार कार्य में लगा हुआ पाया जाता है, तो उसे अभ्यार्थी के लिए अप्राधिकृत रूप से प्रचार कार्य मंे लगा हुआ माना जाएगा। 
इसलिए अभ्यार्थी पंजीकृत वाहनों का ही उपयोग करे। जिनकी अनुमति के लिए कलेक्टर श्री महेश अग्रवाल ने नगर निगम खण्डवा निर्वाचन क्षेत्र के लिए महापौर पद हेतु एसडीएम खण्डवा महेन्द्र सिंह कवचे, और नगर पालिक निगम खण्डवा के समस्त वार्डो मंे पार्षद पद हेतु वाहन की अनुमति के लिए अभिषेक शर्मा तहसीलदार खण्डवा को नियुक्त किया है। 
इसी प्रकार पुनासा एसडीएम बी.कार्तिकेयन को नगर परिषद मूंदी निर्वाचन क्षेत्र के लिए अध्यक्ष एवं पार्षद पद हेतु वाहन की अनुमति के लिए नियुक्त किया है। वही नगर परिषद पंधाना निर्वाचन क्षेत्र के लिए सुश्री जानकी यादव एसडीएम पंधाना को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया है। 
सभी उम्मीदवारों को उपयोग किए जाने वाले वाहन का क्रमांक, प्रकार, वाहन चालक का नाम, व पता और उपयोग की अवधि अंकित कर अनुमति प्राप्त करने लिए आवेदन संबंधित प्रभारी अधिकारी को देना होगा। जिस पर तत्काल संबंधित अधिकारी वाहन का पंजीयन करेंगे। पंजीयन के प्रमाण के रूप में वाहन पास जारी किया जाएगा। जिसे की वाहन में वाहन चालक के बायीं और कॉंच पर चिपकाना होगा। 
क्रमांक/117/2014/1765/वर्मा

No comments:

Post a Comment