सी एम हेल्प लाईन में दर्ज षिकायतों का त्वरित निराकरण करें अधिकारी
खण्डवा 29 सितम्बर,2015 - कलेक्टर डॉ. एम.के.अग्रवाल ने सभी जिला अधिकारियों को निर्देष दिए है कि उनके विभाग से संबंधित कोई भी षिकायती आवेदन जो कि सी एम हेल्प लाईन या जन षिकायत निवारण विभाग में ऑनलाईन दर्ज होते है उनका एक सप्ताह की समय सीमा में आवष्यक रूप से निराकरण करायें। उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि अब उन्हें यह षिकायती आवेदन डाक द्वारा नही बल्कि ऑनलाईन भेजे जायेंगे तथा इनका निराकरण भी ऑनलाईन ही करना होगा। उन्होंने बताया कि अधिकारियों का लॉगिन पासवर्ड जो सी एम हेल्प लाईन के लिए आवंटित किया गया है, वहीं लॉगिन आई डी व पासवर्ड जन षिकायत निवारण वेबसाईट के लिए भी लागू होगा। कलेक्टर डॉ. अग्रवाल ने जारी निर्देषों मंे कहा है कि प्रत्येक सोमवार को आयोजित होने वाली साप्ताहिक समीक्षा बैठक में सी एम हेल्प लाईन या जन षिकायत निवारण विभाग में दर्ज षिकायतों के निराकरण की अध्यतन जानकारी सहित उपस्थित रहें।
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