AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Monday 22 December 2014

षिक्षा विभाग के समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों को डीईओ ने दिया नोटिस

षिक्षा विभाग के समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों को डीईओ ने दिया नोटिस
लंबित कार्यो के निराकरण में यदि नही आई प्रगति तो माह दिसम्बर का वेतन नहीं होगा आहरित

खण्डवा (22दिसम्बर,2014) - जिले में षिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित विभिन्न योजनाओं की प्रगति संतोषजनक नहीं होने पर जिला षिक्षा अधिकारी ने जिले के समस्त षिक्षा विभाग के आहरण संवितरण अधिकारियों को नोटिस जारी किया है। जिसमें उन्होंने सभी संबंधित आहरण संवितरण अधिकारियों को उनके अंतर्गत आने वाली शालाओं की समस्त जानकारी आगामी तीन दिनों में उपलब्ध कराने के निर्देष दिए है। जिसमें उन्होंने समग्र छात्रवृत्ति, जाति प्रमाण पत्र एवं सत्र 2013-14 के छात्र-छात्राओं की दर्ज संख्या का भौतिक प्रमाण पत्र की जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देष दिए। वही - 
समग्र पोर्टल पर छात्रवृत्ति के फार्म 1-अ  एवं 1-स के कार्यवाही पूर्ण करने के निर्देष दिए। 
जाति प्रमाण पत्र की पूर्ण एवं सही जानकारी 18 दिसम्बर को दिए गए निर्देषानुसार पूर्ण कर संवर्गवार प्रस्तुत करने के निर्देष दिए।
साथ ही सत्र 2013-14 के विद्यार्थियों की दर्ज संख्या का भौतिक सत्यापन प्रमाण पत्र कार्यालय को भेजने के भी स्पष्ट निर्देष दिए है।
  इन निर्देषों का पालन नहीं करने पर और कार्य में उदासीनता एवं लापरवाही बरतने पर और आगामी तीन दिनों में इन कार्यो के क्रियान्वयन की जानकारी एवं कार्य में प्रगति न होने पर समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों का माह दिसम्बर का वेतन रोका दिया जाएगा। जिस संदर्भ में जिला षिक्षा अधिकारी ने जिला कोषालय एवं उपकोषालय अधिकारी खण्डवा, हरसूद और नर्मदानगर की और भी पत्र प्रेषित कर कार्यालय की अनुमति के बिना षिक्षा विभाग के आहरण संवितरण अधिकारियों का वेतन आहरित न करने संबंधित पत्र भी भेज दिया है।
क्रमांक/89/2014/1924/वर्मा

No comments:

Post a Comment