AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Friday 12 December 2014

संभागायुक्त श्री दुबे एवं आईजी श्री महेष्वरी ने दोंगालिया पहॅुंचकर संभावित प्रधानमंत्री के दौरे पूर्व व्यवस्थाआंे का लिया जायजा दिए आवष्यक दिषा निर्देष

संभागायुक्त श्री दुबे एवं आईजी श्री महेष्वरी ने दोंगालिया पहॅुंचकर संभावित प्रधानमंत्री के दौरे पूर्व व्यवस्थाआंे का लिया जायजा
दिए आवष्यक दिषा निर्देष 




खण्डवा (12दिसम्बर,2014) - इंदौर संभाग के संभागायुक्त संजय दुबे और आईजी विपिन माहेष्वरी शुक्रवार को दोंगालिया स्थित श्री सिगांजी ताप विद्युत परियोजना परिसर पर पहॅंुचे। जहॉं पर उन्होंने प्रधानमंत्री जी के संभावित दौरा कार्यक्रम के लिए प्लांट प्रबंधन द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लिया। गौरतलब है कि श्री सिगांजी ताप विद्युत परियोजना मध्य प्रदेष पॉवर जनरेटिंग कंपनी लिमिटेड दोंगालिया में प्रथम फेज के लोकार्पण और द्वितीय फेज के भूमिपूजन के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का संभावित कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस दौरान कलेक्टर महेष अग्रवाल एवं पुलिस अधीक्षक महेन्द्रसिंह सिकरवार उपस्थित थे। 
अपने निरीक्षण के दौरान सर्वप्रथम संभागायुक्त एवं आईजी ने प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के लिए बनाए गए हेलीपेड का निरीक्षण किया। जिस पर संभागायुक्त संजय दुबे ने थर्मल पॉवर प्लांट के प्रबंधन के अधिकारियों को हेलीपेड से सेफ रूम तक एप्रोच रोड बनाने के निर्देष दिए है। जिसके बाद कार्यक्रम स्थल एवं मंच लेआउट का निरीक्षण अधिकारियों द्वारा किया गया। जिस पर संभागायुक्त श्री दुबे ने प्लांट प्रबंधन के अधिकारियों को मंच का आकार बड़ा करने, व्यू कटर लगाने और सुविधायुक्त ग्रीन रूम बनाने के निर्देष दिए। उन्होंने आदेष देते हुए कहा कि निर्धारित मापदण्डों के अनुसार ही डी का निर्माण करें। प्रत्येक सेक्टर में पर्याप्त व्यवस्थाएॅं रहे। यह सुनिष्चित करें। वही कमीषनर श्री दुबे एवं आईजी श्री महेष्वरी ने कार्यक्रम स्थल तक पहॅंुच मार्ग, और पार्किंग स्थल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर आमजन के पहॅुचने के लिए तीन गेट बनाने के आदेष भी दिए। 
निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर एस.एस.बघेल, सीईओ जिला पंचायत अमित तोमर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खाण्डेल, अनुविभागीय दण्डाधिकारी पुनासा बी.कार्तिकेयन, अनुविभागीय दण्डाधिकारी खण्डवा महेन्द्रसिंह कवचे समेत अन्य जिला अधिकारी एवं प्लांट प्रबंधन के अधिकारी उपस्थित थे।
क्रमांक/47/2014/1882/वर्मा

No comments:

Post a Comment