AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Thursday 29 December 2016

आनंद उत्सव कार्यक्रमों का आयोजन 14 जनवरी से

आनंद उत्सव कार्यक्रमों का आयोजन 14 जनवरी से

खण्डवा  29 दिसम्बर, 2016 -  मध्यप्रदेश शासन द्वारा आनंद उत्सव कार्यक्रमों का आयोजन 14 जनवरी 2017 से 21 जनवरी तक किया जाएगा। आनंदक के रूप में आमजन भी पंजीयन करा सकते हैं। आनंदक पंजीकरण के पीछे शासन की मंशा है कि विभिन्न गतिविधियों के अलावा सामान्य कार्यकलापों से आमजन को आनंद की अनुभूति मिल सके। 
पंजीयन हेतु आनंद विभाग की वेबसाइट www.anandsansthanmp.in  पर “आनंदक” के पंजीकरण की व्यवस्था उपलब्ध है। राज्य आनंद संस्थान के द्वारा सुविधा की दृष्टि से हेल्पलाइन दूरभाष क्रमांक 0755-2553333 पर भी “आनंदक” के पंजीयन की व्यवस्था की गई है। उल्लेखित दूरभाष पर प्रातः 10 बजे से सायं 6 बजे तक कोई भी व्यक्ति स्वयं का “आनंदक” के रूप में पंजीयन करा सकते है। 
आनंदक से विभाग की निम्नांकित अपेक्षाएं है, उनमें आनंदक अपने अन्य सामान्य कार्यकलापों के अतिरिक्त आनंद विभाग की गतिविधियों को स्वप्रेरणा से तथा बिना किसी मानदेय के संचालन करने के लिए तैयार हो। विभाग द्वारा जो प्रशिक्षण दिया जाएगा उस पर समय पर उपस्थित होंगे तथा उसी प्रशिक्षण के अनुरूप कार्य करेंगे। नवीन दिशा-निर्देशों के लिए विभाग की वेबसाइट का सतत अवलोकन करते रहेंगे। राज्य आनंद संस्थान को समय-समय पर फीड बैक देंगे ताकि गतिविधियों में निरंतर सुधार आ सकें।

No comments:

Post a Comment