AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Monday 17 October 2016

डायलेसिस की सुविधा उपलब्ध होने से गरीबांे को मिल रही है राहत

डायलेसिस की सुविधा उपलब्ध होने से गरीबांे को मिल रही है राहत

खण्डवा 17 अक्टूबर 2016 - कृष्ण कुमार गीते पिता श्री नारायण गीते उम्र 49 वर्ष निवासी जवाहरगंज खण्डवा ने बताया कि मेरे व्दारा पहले डायलेसिस के लिए खण्डवा से 140 कि.मी. बॉम्बे हास्पिटल इन्दौर जाना पड़ता था । जिसमें मेरे लगभग 3 हजार रूपये खर्च कराना पड़ता था । साथ बहुत परेशानियां उठना पड़ती थी और समय भी अधिक लगता था जिला अस्पताल में गणतंत्र दिवस से म.प्र सरकार व्दारा यह सविधा उपलब्ध की गई जिससे मुझे आसानी हो गई है क्योंकि मेरे धन एवं समय की बचत होने लगी है। उसने बताया कि विगत पांच माह से हर सप्ताह में दो बार वह निःशुल्क डायलेसिस करा रहा है । कृष्ण कुमार गीते ने बताया कि गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाला मेरा परिवार है और बीपीएल कार्ड होने से मुझे कोई शुल्क डायलेसिस के लिए नही देना पड़ता है।

No comments:

Post a Comment