AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Friday 27 November 2020

नगरीय निकाय निर्वाचन के लिए रिटर्निंग व सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त

 नगरीय निकाय निर्वाचन के लिए रिटर्निंग व सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त

खण्डवा 27 नवम्बर, 2020 - कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनय द्विवेदी ने आगामी दिनों में सम्पन्न होने वाले नगरीय निकाय निर्वाचन के लिए रिटर्निंग व सहायक रिटर्निंग अधिकारियों की नियुक्ति की है। जारी आदेश अनुसार नगर पालिक निगम खण्डवा के लिए कलेक्टर रिटर्निंग अधिकारी रहेंगे। जबकि सहायक रिटर्निंग अधिकारी के रूप में वार्ड क्रमांक 1 से 10 के लिए संयुक्त कलेक्टर श्री अशोक जाधव को नियुक्त किया गया है। इसी तरह वार्ड क्रमांक 11 से 20 के लिए डिप्टी कलेक्टर श्रीमती अनुभा जैन, वार्ड क्रमांक 21 से 30 के लिए श्री अशोक जैन कार्यपालन यंत्री जल संसाधन , वार्ड क्रमांक 31 से 40 के लिए श्री संजीव पाण्डे एसडीएम खण्डवा, वार्ड क्रमांक 41 से 50 के लिए डॉ. आरती सिंह डिप्टी कलेक्टर को सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया गया है। 

जारी आदेश अनुसार नगर परिषद पंधाना के लिए रिटर्निंग अधिकारी के रूप में एसडीएम पंधाना डॉ. ममता खेड़े को नियुक्त किया गया है। जबकि सहायक रिटर्निंग अधिकारी के रूप में श्री नितिन चौहान प्रभारी तहसीलदार पंधाना को नियुक्त किया गया है।

नगर परिषद मूंदी के लिए रिटर्निंग अधिकारी के रूप में एसडीएम पुनासा श्री चंदर सिंह सोलंकी को नियुक्त किया गया है। जबकि सहायक रिटर्निंग अधिकारी के रूप में श्रीमती सीमा कनेश मौर्य तहसीलदार को नियुक्त किया गया है। नगर परिषद छनेरा के लिए रिटर्निंग अधिकारी के रूप में एसडीएम हरसूद डॉ. परीक्षित झाडे को नियुक्त किया गया है। जबकि सहायक रिटर्निंग अधिकारी के रूप में श्री अतुलेश सिंह तहसीलदार को नियुक्त किया गया है। 

No comments:

Post a Comment