AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Wednesday 27 March 2019

मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों में की जा रही है मतदान की अपील

लोकसभा निर्वाचन - 2019

मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों में की जा रही है मतदान की अपील 


खण्डवा 27 मार्च , 2019 - आगामी लोकसभा निर्वाचन को ध्यान मंे रखते हुए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विषेष गढ़पाले के मार्गदर्षन में जिले में विभिन्न मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इसी क्रम में बुधवार को पंधाना विकासखण्ड के ग्राम पाडल्या में मिर्ची तोड़ने वाले मजदूरों को जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री राठौर ने आगामी लोकसभा निर्वाचन में मतदान करने की शपथ दिलाई। साथ ही लोकसभा निर्वाचन में ग्रामीणों से मतदान करने की अपील की। 
इसके अलावा छैगांवमाखन में अशासकीय शालाओं के प्रभारियों की बैठक में बीआरसी श्री चैहान ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मतदान की शपथ दिलाई। इसके अलावा छैगांवमाखन विकासखण्ड के ग्राम टिटगांव तथा खालवा विकासखण्ड के ग्राम मल्हारगढ़ में टीकाकरण सत्र के दौरान उपस्थित गर्भवती व धात्री महिलाओं को लोकसभा निर्वाचन के तहत् जागरूकता संबंधी जानकारी देकर नैतिक मतदान करने की शपथ दिलाई गई। साथ ही अधिक से अधिक मतदान के लिए मतदातों को प्रेरित करने को कहा गया। 
इसी तरह खालवा विकासखण्ड के काला आम खुर्द में महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आयोजित संध्या चैपाल में स्थानीय कोरकू बोली में ग्रामीणों से आगामी 6 मई को हरसूद क्षेत्र में लोकसभा निर्वाचन के लिए होने वाले मतदान के दिन सभी से मतदान की अपील की गई। जिला कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती अंशुबाला मसीह ने ग्रामीण महिलाओं को मतदान के महत्व के बारे में बताया। 

No comments:

Post a Comment