AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Monday 23 February 2015

संभागायुक्त श्री दुबे एवं आईजी श्री महेष्वरी ने दोंगालिया पहॅुंचकर संभावित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की व्यवस्थाआंे का लिया जायजा

संभागायुक्त श्री दुबे एवं आईजी श्री महेष्वरी ने दोंगालिया पहॅुंचकर संभावित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की व्यवस्थाआंे का लिया जायजा
दिए आवष्यक दिषा निर्देष
कार्यक्रम परिसर में 12 एलईडी स्क्रीन पर भी होगा सीधा प्रसारण




खण्डवा (23फरवरी,2015) - इंदौर संभाग के संभागायुक्त संजय दुबे , अध्यक्ष मध्य प्रदेष पॉवर जनरेटिंग कम्पनी मनु श्रीवास्तव और आईजी विपिन माहेष्वरी सोमवार को दोंगालिया स्थित श्री सिगांजी ताप विद्युत परियोजना परिसर पर पहॅंुचे। जहॉं पर उन्होंने प्रधानमंत्री जी के संभावित दौरा कार्यक्रम के लिए प्लांट प्रबंधन द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लिया। गौरतलब है कि श्री सिगांजी ताप विद्युत परियोजना मध्य प्रदेष पॉवर जनरेटिंग कंपनी लिमिटेड दोंगालिया में प्रथम फेज के लोकार्पण और द्वितीय फेज के भूमिपूजन के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का संभावित कार्यक्रम 1 मार्च को प्रस्तावित है। इस दौरान कलेक्टर महेष अग्रवाल , पुलिस अधीक्षक महेन्द्रसिंह सिकरवार एवं एमडी संत सिंगाजी थर्मल पॉवर प्लांट विजेन्द्र नानावटी उपस्थित थे। 
 अपने निरीक्षण के दौरान संभागायुक्त , अध्यक्ष एमपीजीसीएल एवं आईजी ने सर्वप्रथम बनाए गए सेफ हाउस का निरीक्षण किया। जिसके बाद सभी अधिकारी मुख्य कार्यक्रम स्थल पहॅुचे। जहॉं पर कार्यक्रम के लिए लगाए जा रहे पांडाल और वीआईपी के लिए स्थापित किए गए ग्रीन रूम का भी सभी अधिकारियों ने अवलोकन किया। जिस पर संभागायुक्त श्री दुबे ने सभी संबंधित अधिकारियों को सेक्टरवार बैठक व्यवस्था सुनियोजित करने के निर्देष दिए। उन्होंने आदेष देते हुए कहा कि प्रत्येक सेक्टर में आसानी से मूमेंट के लिए वेरिकेटिंग कर गेंग-वे बनाए। इस दौरान इवेंट व्यवस्थापक ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम में आने वाले जनमानस को सरल-सहज रूप से मंच में होने वाले कार्यक्रम आसानी से प्रदर्षित हो इसके लिए 12 डे-एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। 
  इसके बाद सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने पार्किंग व्यवस्था का जायजा लिया। वह सभी कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए बनाई गई चारों पार्किंग पी-1 , पी-2, पी-3 और पी-4 पहॅुंचे। जहॉं पर संभागायुक्त श्री दुबे ने पार्किंग स्थल पर भी टायलेट और पेयजल की व्यवस्था कराने के निर्देष दिए। सभी स्थलों का निरीक्षण करने के बाद संभागायुक्त श्री दुबे एवं आईजी श्री महेष्वरी ने पुलिस एवं प्रषासन के साथ ही प्लांट प्रबंधन के अधिकारियों से मीटिंग कर बिन्दुवार सभी तैयारियों की पृथक-पृथक समीक्षा की। इस दौरान आईजी श्री महेष्वरी ने पुलिस अधीक्षक श्री सिकरवार को सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करने के निर्देष दिए। 
 निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर एस.एस.बघेल, अनुविभागीय दण्डाधिकारी पुनासा बी.कार्तिकेयन, अन्य जिला अधिकारी एवं प्लांट प्रबंधन के अधिकारी उपस्थित थे।
क्रमांक/108/2015/264/वर्मा

No comments:

Post a Comment