AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Wednesday 28 November 2018

विधानसभा निर्वाचन के लिये जिले में शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुआ मतदान लगभग 76 प्रतिषत से अधिक मतदाताओं ने किया अपने मताधिकार का प्रयोग

विधानसभा निर्वाचन के लिये जिले में शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुआ मतदान
लगभग 76 प्रतिषत से अधिक मतदाताओं ने किया अपने मताधिकार का प्रयोग


खण्डवा 28 नवम्बर, 2018 - विधानसभा निर्वाचन के लिये बुधवार को प्रातः 8 बजे से जिले के 1151 मतदान केंद्रों पर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। निर्वाचन कार्यालय के नियंत्रण कक्ष से रात्रि 8ः30 बजे तक प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में लगभग 76.28 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिसमें विधानसभा हरसूद में 77.61 प्रतिषत, खण्डवा विधानसभा क्षेत्र में 68.59 प्रतिषत, मांधाता विधानसभा क्षेत्र का 78.74 प्रतिषत और पंधाना में 80.17 प्रतिषत मतदान हुआ। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विषेष गढ़पाले ने जिले में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान प्रक्रिया संपन्न होने पर जिले के सभी मतदाताओं, अभ्यथर््िायों, राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों एवं जिले के सभी अधिकारी कर्मचारियों को बधाई दी है तथा इसके लिए सभी आभार प्रकट किया। 
भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विधानसभा निर्वाचन के लिए बुधवार को सुबह प्रातः 8 बजे से मतदान प्रारंभ हुआ। इससे पूर्व सभी मतदान केन्द्रों पर निर्वाचन अभिकर्ताओं की उपस्थिति में माॅकपोल सम्पन्न हुआ। मतदान के दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विषेष गढ़पाले, पुलिस अधीक्षक श्रीमती रूचिवर्धन मिश्र तथा जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त प्रेक्षकगण एवं सेक्टर अधिकारी मतदान केन्द्रों का लगातार दौरा कर मतदान का जायजा लेते रहे। 

No comments:

Post a Comment