AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Thursday 29 January 2015

त्रि-स्तरीय पंचायत को लेकर सेक्टर अधिकारियों का प्रषिक्षण आयोजित

त्रि-स्तरीय पंचायत को लेकर सेक्टर अधिकारियों का प्रषिक्षण आयोजित
सोमवार तक अपने सेक्टर के मतदान केन्द्रों की फाईनल रिपोर्ट सौंपे - कलेक्टर श्री अग्रवाल



खण्डवा (29जनवरी,2015) - त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन के द्वितीय चरण के अंतर्गत जिले में खालवा एवं खण्डवा विकासखण्ड में मतदान होना है। जिसमें सरपंच,पंच, जनपद पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्य के लिए 5 फरवरी को वोटिंग होगी। जिसकी तैयारियों की समीक्षा करने के उद्देष्य से कलेक्टर श्री महेष अग्रवाल ने गुरूवार को खालवा एवं खण्डवा विकासखण्ड के लिए नियुक्त सेक्टर अधिकारियों की बैठक ली। जिसके बाद उन्हें कलेक्टोरेट सभागृह में ही प्रषिक्षण भी दिया गया। 
मतदान केन्द्रों की भौतिक स्थिति की समीक्षा को लेकर आयोजित सेक्टर अधिकारियों की बैठक में कलेक्टर श्री अग्रवाल ने खण्डवा एवं खालवा दोनों ही विकासखण्डों के सेक्टर अधिकारियों को अपने सेक्टर के मतदान केन्द्रों का पुनः निरीक्षण करने के निर्देष दिए। साथ ही सोमवार तक अपनी फाईनल ओके रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेष भी दिए। 
बैठक में निर्देष देते हुए कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कहा कि दोनों ही विकासखण्डों के सीईओ जनपद यह सुनिष्चित करें कि मतदान कराने के लिए जाने वाले दलों के लिए मूलभूत व्यवस्था मतदान केन्द्रों पर हो। साथ ही विद्युत कि व्यवस्था भी अनिवार्य रूप से हो। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि सेक्टर अधिकारियों की फाईनल रिपोर्ट पर समीक्षा के लिए खालवा एवं खण्डवा में पृथक-पृथक बैठकों का आयोजन किया जाएगा। जिसमें खालवा में सेक्टर अधिकारियों की समीक्षा बैठक मैं लूंॅगा। वहीं खण्डवा विकासखण्ड निर्वाचन के लिए सेक्टर अधिकारियों की समीक्षा अपर कलेक्टर करेंगे। 
क्रमांक/142/2015/142/वर्मा

No comments:

Post a Comment