AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Friday 30 October 2020

मतदान के दिन ईव्हीएम संबंधी समस्याओं का निराकरण करेंगे तकनीकी अधिकारी

 मतदान के दिन ईव्हीएम संबंधी समस्याओं का निराकरण करेंगे तकनीकी अधिकारी 

खण्डवा 30 अक्टूबर, 2020 - आगामी 3 नवम्बर को मांधाता क्षेत्र के 293 मतदान केन्द्रों पर प्रातः 7 से सायं 6 बजे तक विधानसभा उप निर्वाचन के लिए मतदान सम्पन्न होगा। मतदान के दौरान ईव्हीएम संचालन में यदि कोई परेशानी की सूचना किसी मतदान केन्द्र से प्राप्त होती है, तो उस समस्या के निराकरण के लिए प्रत्येक सेक्टर अधिकारी के साथ एक तकनीकी अधिकारी की नियुक्ति की गई है, जो कि शिकायत प्राप्त होते ही तत्काल संबंधित मतदान केन्द्र पहुंचकर ईव्हीएम मशीन में आ रही समस्या का निराकरण करेगा। 

  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनय द्विवेदी ने बताया कि सभी 28 सेक्टर अधिकारियों के साथ जो तकनीकी अधिकारी नियुक्त किए गए है, उनमें धनगांव सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए उपयंत्री ग्रामीण सड़क श्री संतोष दशोरे को नियुक्त किया गया है। जबकि कटार सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए उपयंत्री आरईएस श्री एम.एल. सोनी को नियुक्त किया गया है। इसी तरह इनपुन सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री विनेश पटेल, ओंकारेश्वर सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए उपयंत्री आरईएस श्री मनोज उपाध्याय, सुलगांव सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री एस.के. मालवीय, टोकी घोघल गांव सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री विजयपुरी, बोराड़ी रैयत/अटूट खास सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री के.एल. कोरी, इंधावड़ी सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री रमेश सावकारे, बखर गांव सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री आशीष गुप्ता को नियुक्त किया गया है।

इसके अलावा देवला रैयत सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री शैलेष जलखरे, करोंद सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री आर.के. चोरे, अंजनीया कला सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री अशोक श्रीवास्तव, दामखेड़ा कला सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए उपयंत्री जल संसाधन श्री ललित पगारे, पुनासा/हंतिया/फिफरीमाल सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री राजेश दसोंदी, नर्मदा नगर सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री राजेश चौधरी, माकड़कक्ष/उटावद सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए उपयंत्री हाउसिंग बोर्ड श्री रवि गोले, टिटवास सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री अविनाश सेठे, गुलगांव रैयत सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए इलेक्ट्रीशियन पॉलिटेक्निक कॉलेज श्री सी.एल. भालेराव, बीड़/सिंगाजी सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री नितिन कुशवाह, भगवानपुरा सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए जनपद हरसूद के श्री नरेन्द्र पाटीदार, मूंदी सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री एस.एन. खातरकर को नियुक्त किया गया है।

इसी तरह गोड़खेड़ा सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री संजीव मले, चिचलीखुर्द/डोंडखेड़ा सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री सी.टी. गंदे, जूनापानी, मालूद सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री पूनमचंद लोवंशी, लछोरा माल सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए उपयंत्री हाउसिंग बोर्ड श्री मुरारी मोरे, कुकढाल सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री बी.पी. गौर, खामला सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री प्रशांत बातरे तथा बिल्लौद माल सेक्टर के मतदान केन्द्रों के लिए आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी श्री नवीन पटले को नियुक्त किया गया है। इसके अलावा रिजर्व में एस.एन. कॉलेज के सहायक प्राध्यापक श्री सोनू सेन, पीएचई विभाग के केमिस्ट श्री महेन्द्र भालेराव एवं श्री सुनील बेनल को रखा गया है। इन अधिकारियों को 2 नवम्बर को प्रातः 6 बजे डाइट स्थित मतदान सामग्री वितरण स्थल पर सेक्टर अधिकारी के साथ ड्यूटी पर उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए है। 

No comments:

Post a Comment