AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Tuesday 31 October 2017

जनसुनवाई में कलेक्टर श्री सिंह ने सुनी समस्याएं

जनसुनवाई में कलेक्टर श्री सिंह ने सुनी समस्याएं

खण्डवा 31 अक्टूबर, 2017 - प्रत्येक मंगलवार की तरह आज प्रातः 11 बजे से कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जनसुनवाई कार्यक्रम सम्पन्न हुआ, जिसमें कलेक्टर श्री अभिषेक सिंह ने उपस्थित नागरिकों की समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देष दिए। जनसुनवाई में कालूसिंह निवासी पूरनपुरा ने अपनी फसल क्षति के लिए मुआवजे की मांग हेतु आवेदन दिया, जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने तहसीलदार को आवेदक की पात्रता के अनुसार मुआवजे का प्रकरण स्वीकृत करने के निर्देष दिए। 
जनसुनवाई में मलगांव निवासी तोताराम ने तालाब निर्माण में अपनी जमीन डूबने के बदले भूअर्जन की राषि की मांग की, जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को मामले का परीक्षण कर आवष्यक कार्यवाही के लिए कहा। इसी तरह आनंद नगर निवासी सतीष भावसार ने अपने घर के बाहर नाली सुधरवाने के लिए कलेक्टर श्री सिंह को आवेदन दिया, आवेदक ने बताया कि नाली खराब होने के कारण सड़क की गंदगी उसके घर में बहकर आ रही है, जिस पर उन्हांेने नगर निगम के अधिकारियों को कार्यवाही के लिए कहा। इसके अलावा पदम नगर निवासी गुलाब चंद कटियारे ने अपनी जमीन के सीमांकन के लिए आवेदन कलेक्टर श्री सिंह को दिया, जिस पर उन्होंने संबंधित तहसीलदार को सीमांकन कराने के निर्देष दिए। 
जनसुनवाई में सेल्स टेक्स कॉलोनी निवासी लीला बाई ने अपने घर मंे नल कनेक्षन के लिए कलेक्टर श्री सिंह को आवेदन दिया, जिस पर उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को आवष्यक कार्यवाही के लिए निर्देषित किया। मेघना सिंह अरोरा व पलक वर्मा निवासी चिडि़या मैदान ने फोटोयुक्त मतदाता परिचय पत्र बनवाने के लिए कलेक्टर श्री सिंह को आवेदन दिया, जिस पर उन्होंने तहसीलदार खण्डवा को आवष्यक कार्यवाही करने के निर्देष दिए। महेष नगर सिविल लाईन निवासी एम.एम. आरसे ने अपने घर के बाहर स्ट्रीट लाईट सुधरवाने हेतु आवेदन दिया, जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने नगर निगम के अधिकारियों को स्ट्रीट लाईट लगवाने के निर्देष दिए। 

No comments:

Post a Comment